वशीकरण तत्काल। – Vashikaran instant.


अपने प्यार को तुरंत वश में करने के लिए मंत्र.
तत्काल वशीकरण मंत्र.

तत्काल वश में करने के लिए मंत्र और टोटके.आज हम आपके लिए जो वशीकरण मंत्र लेकर आए हैं उसे तत्काल वशीकरण मंत्र कहते हैं यह कोई साधारण वशीकरण मंत्र नहीं होते जैसे कि तत्काल शब्द से ही आप समझ गए होंगे इसका अर्थ होता है तुरंत वशीकरण. इन मंत्रो को पहले से ही सिद्ध किया गया होता है और इनका सही तरह से जाप किया जाए तो इनका असर तुरंत यानी तत्काल मिलता है और कुछ ही दिनों में आपको अपने प्यार की पुनः प्राप्ति होती है

तत्काल वशीकरण मंत्र का उपयोग सदियों से किया जा रहा है और आज भी कई जगहों पर इन मंत्रों का उपयोग किया जाता है. यहां तक की हम तांत्रिक और अन्य अघोरी भी इन्हीं तत्काल वशीकरण मंत्र का प्रयोग करके सामने वाले की परेशानियों का समाधान निकालते हैं. यह मंत्र पहले से ही सिद्ध होते हैं इसलिए इन्हें ज्यादा जाप की आवश्यकता नहीं होती है और थोड़े से ही मेहनत के बाद आपको सुखद परिणाम मिलते हैं।
तो चलिए जान लेते हैं वशीकरण मंत्र के बारे में.

पान के पत्ते से तत्काल वशीकरण मंत्र.
इस वशीकरण क्रिया को करने के लिए सबसे जरूरी वस्तु गंगाजल है बिना गंगाजल के यह वशीकरण मंत्र संपूर्ण नहीं होगा. अगर आपके पास गंगाजल नहीं है तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है तो आप किसी भी शिव मंदिर में जा कर शिवलिंग पे चढ़ा हुआ थोड़ा सा शुद्ध जल ले आये और उस जल में थोड़ा और शुद्ध जल मिला ले.

गंगाजल के अलावा आपको 07 ताजे हरे पान के पत्ते की भी आवश्यकता पड़ेगी पर ध्यान रहे यह सभी पत्ते एकदम ताजे बिना कटे और टूटे होने चाहिए। सबसे पहले गंगाजल और थोड़ी सी हल्दी मिलाकर एक लेप बनाएं और उस लेप की मदद से अपनी अनामिका उंगली से हर पान के पत्ते के ऊपर नीचे दिए गए मंत्र को लिखें.
मंत्र लिखने के बाद मंत्र के नीचे उस व्यक्ति या महिला जिसका वशीकरण करना चाहते हैं उसका भी पूरा नाम लिखें

नाम लिखने के बाद किसी एकांत स्थान पर सफेद रंग का आसन बिछा कर बैठे और हर पत्ते को अपने दोनों हाथ के ऊपर रखकर ऊपर दिए गए मंत्र का 51 बार जाप करें और 11 बार फूंक मारे। यानी आपको कुल 357 बार मंत्र का जाप करना है। जब आप के मंत्र जाप पूरे हो जाएं तब एक तांबे के लोटे के अंदर गंगाजल भरे और इन सभी पान के पत्तों को उस लोटे में डाल दें और उसके बाद उस लोटे के अंदर एक रुपए के 11 सिक्के भी डालें। अब इस लोटे को अपने सिर के ऊपर से 21 बार घुमाये। अब इस लोटे को ले जाकर किसी भी मंदिर के चौखट के बीच में रख दें.

स्त्री को तत्काल वश में करने का मंत्र.

स्त्री को तत्काल वश में करने का मंत्र
इस तत्काल वशीकरण मंत्र का प्रयोग केवल पुरुष ही करें, कोई भी स्त्री या महिला इस वशीकरण मंत्र का प्रयोग ना करें इस वशीकरण मंत्र से केवल स्त्री को अपने वश में किया जा सकता है।

इस वशीकरण मंत्र का उपयोग पुरुष अपनी रूठी हुई प्रेमिका या पत्नी को मनाने या वापस लाने के लिए भी कर सकते हैं. इस वशीकरण क्रिया को सिर्फ हर माह के कृष्ण पक्ष की पहली तिथि को ही करें. इसे करने के लिए सबसे पहले किसी एकांत कमरे में उत्तर या पूर्व की ओर मुख कर कर बैठे ध्यान रहे जमीन पर ना बैठे हैं सफेद या काले रंग का आसन बिछाकर ही बैठे हैं. उसके बाद अपने सामने एक घी का दीपक जलाएं और छह अगरबत्ती जलाएं और निचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें।

॥ काली चिड़िया चिंग चिंग बोले,काली बनकर जाए।अमुक को वश में करवाए,ना करवाई तो हनुमंत की आन ॥

मंत्र जाप करते समय एक बात का ध्यान रखें कि मंत्र को पहले अच्छे से याद कर ले क्योंकि मंत्र जाप करते समय आपको अपनी आंखें बंद रखनी है। मंत्र में जहां अमुक शब्द लिखा है वहां पर अपने प्रेमिका या अपनी पत्नी का नाम ले। मंत्र जाप समाप्त होने के बाद अगले दिन यानी अष्टमी को थोड़ी सी हवन सामग्री के साथ एक छोटा सा हवन करें और उसी मंत्र का 108 बार जाप करते हुए हवन करें. ऐसा करने से आप का मंत्र और साधना सिद्ध होगी. अब जब भी उपयोग करना हो किसी भी खाने की वस्तु के ऊपर इस मंत्र को सात बार पढ़कर फुक मारे और उसे खिला दें। यह इतना शक्तिशाली तत्काल वशीकरण मंत्र है और आपने अगर सही विधि से किया तो आपका रूठा हुआ साथी भी आपके पास दौड़ा चला आएगा।

Any other Enquiry Call and Wahtsapp

+91 8875270809

You Want to Buy this Product discuss with pandit ji he will guide you how to buy and use this product.

Leave a comment