Pati ko vash mein karne ka mantra. – पति को वश में करने का मंत्र।


Pati ko vash mein karne ka mantra. – पति को वश में करने का मंत्र।

पति को वश में करने के लिए अपनाएं ये आसान टोटके.



पति को वश में करने का टोटका : कैसे करें पति को वश में सब चाहते है की मेरा पति मेरे वश में रहे तो आइए आज हम आपको बताते पति को वश में करने के टोटके और आप भी रह सकते है अपने पति से खुश इन सब टोटको से इन तरीको से करे अपने पति का वशीकरण …

1.पति को वश में करने का टोटका -पति को वश में करने के लिए शुक्रवार के दिन सफेद कागज को ले और मोर पंख की ड़न्ड़ी से रोली को घोल लीजिए और दो बूंद इत्र की ड़ाल दीजिए और गुलाब का इत्र हो तो और भी अच्छा होता है। मोर पंख की ड़न्ड़ी से कागज में श्री और अपने पति और अपना नाम लिखे। कागज को मोड़ कर राधा कृष्ण की फोटो के पीछे रखें और आप अपने घर के नोर्थइस्ट में लगा दीजिए।इसका फल आपको जरुर मिलेगा।

  1. पति को वश में करने का टोटका- आपको शुक्रवार के दिन सुबह उठकर नाह धो कर बिना कुछ खाये पिये ऊँ नम: भगवते वासुदेव: मंत्र का 21 बार जाप कर लीजिए एक लोटे में पानी भर कर उसमें दो पत्ती केशर की ड़ाल ले और श्याम के समय थोड़ सा उस जल को कृष्ण जी की मुर्ति में चढा दीजिए और खुद पी कर अपने पति को भी पिला दे और साथ हफ्तो तक रोजाना ये टोटका करना है इस टोटका से आपके पति आपके वश में होगे।
  2. पति को वश में करने का टोटका- आप दो इलायची लीजिए और एक अपने तकिए के नीचे और एक अपने पति के तकिए के नीचे रख ले सुबह उठकर दोनो इलाइची को कूट के चाय में ड़ालकर अपने पति को दीजिए ऐसे करके देखे असर जरुर होगा।आपके पति आपके वश में हो जाएगे।

4.पति को वश में करने का टोटका- अपने पति के जूतो के नीचे की मिटटी ले और एक कागज में वो मिटटी रख लीजिए उस मिटटी को लाल धागे से बाध दीजिए। शनिवार के दिन किसी सुनसान जगह में गाढ दीजिए और प्रार्थना कीजिए है प्रभु हम दोनो के जीवन में जो भी समस्या आ रही हैं दूर करे और मेरे पति को मेरे वश में करे।

5पति को वश में करने के टोटका- आप अपने साड़ी के पल्ले में सात लौंग बाध लीजिए और शानिवार वाले दिन उसे कूट दीजिए कूटकर लौंग को अपने घर के आटे के साथ मिला लीजिए और उस आटे की अपने पति को खिलाए। इस टोटके से आपके पति आपके वश में हो जाएगे।

6.पति को वश में करने का टोटका -आप शुक्ल पक्ष के किसी भी रविवार को शरीर के उस स्थान पर लौंग रखे जहा पर पसीना आता है और उस लौंग को सूखाकर रख ले और अपने पति से कहें 111 बार वशीकरण मंत्र को लिख दे और लौंग को खाने में मिलाकर अपने पति को खिला दीजिए आपके पति आपके वश में आ जाएगे।

  1. पति को वश में करने का टोटका -आप रविवार को लाल रंग का कनेव के फूल को पीसकर चंदन के साथ मिला ले और इसको टीका लागाने लायक बना ले और इस टीके को रविवार के दिन ही इस टीके को लगाये इस टोटका को करने से आपके पति जरुर आपके वश में हो जाएगे।

8.पति को वश में करने का टोटका- आप तीन इलायची अपने साड़ी के पल्ले में बांध लीजिए और चौबीस घंटे तक रखे और उसके बाद अपने पति को चाय में ड़ालकर अपने पति को पिला दीजिए यह टोटका आपको पाँच शुक्रवार तक करना होगा। इससे आपके पति आपके वश में होंगे

9.पति को वश में करने का टोटका- आप अपने पति और अपनी एक चांदी की अंगुठी ले और उसको धागे से बाध दे और सिंदूर की एक डिब्बी में रख दीजिए और तिजोरी में रख दीजिए आपके पति आपके वश में आ जाएगे।

10.पति को वश में करने का टोटका- आप एक गुलाबी कागज और आम के पेड़ की लकड़ी ले गुलाबी कागज पर अपने पति और अपना नाम लिखे नाम के चारों ओर हल्दी से साथ गोले बनाए और भगवान बिष्णु की मुर्ति के नीचे रख दीजिए और 21 दिन तक पूजा कीजिए इससे आपके पति आपके वश में होंगे।

Any other Enquiry Call and Wahtsapp

+91 8875270809

You Want to Buy this Product discuss with pandit ji he will guide you how to buy and use this product.

Leave a comment