Gomti Chakra For Enemy. – शत्रु के लिए गोमती चक्र।


बहुत से लोग ग्यारह सिद्ध गोमती चक्रों को लाल कपड़े में लपेटकर चावल या गेहूं के कंटेनर में भी रखते हैं। यह भोजन को कीड़ों से सुरक्षित रखता है। घर में गोमती चक्र होने से सुख, समृद्धि, अच्छे स्वास्थ्य और धन के साथ नकारात्मक लाभ होता है। गोमती चक्र को शक्तियों से बचाने के लिए एक उपकरण के रूप में भी प्रयोग किया जाता है।

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि मानव जीवन में मुसीबतें आती रहती हैं। ऐसे में यदि कुछ सरल व्यवस्था उपाय किए जाएं तो वे समस्याएं भी शीघ्र ही समाप्त हो जाती हैं। जी हां, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तंत्र उपचार में बहुत सी चीजों का प्रयोग किया जाता है। ऐसे में गोमती चक्र एक ऐसी चीज है। जी हां, इसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। आपको बता दें कि गोमती चक्र इतना सस्ता पत्थर है जो गोमती नदी में पाया जाता है। साथ ही, इसका उपयोग विभिन्न सिस्टम उपायों में किया जाता है। अब आज हम आपको कुछ आसान उपाय बताने जा रहे हैं।

गोमती चक्र में जादुई शक्ति, गोमती चक्र किस उंगली में है, गोमती चक्र किस ग्रह के लिए, गोमती चक्र को कैसे सक्रिय करें, विवाह के लिए गोमती चक्र, धन के लिए कितने गोमती चक्र, गोमती चक्र का उपयोग करता है, गोमती चक्र

  1. दरअसल गोमती चक्र को तिजोरी या गले में रखने से आमदनी में इजाफा होता है. साथ ही गोमती चक्र को घर के मंदिर में देवी लक्ष्मी के चरणों में रखकर उसकी पूजा करने से भी लाभ होता है।
  2. कहते हैं अगर कोई बच्चा इसे बार-बार देखता है तो उसके ऊपर 11 गोमती चक्र लेकर चौराहे पर फेंक दें और पीछे मुड़कर न देखें. इससे लाभ होता है।
  3. कहा जाता है अगर लगातार धन की हानि होती है तो 11 गोमती चक्र पर हल्दी डालकर पीले कपड़े में लपेटकर पूरे घर में घुमाकर नदी में प्रवाहित कर दें. ऐसा करने से धन की हानि नहीं होगी।
  4. कहते हैं अगर बच्चा रात में डर के मारे जाग जाए तो गोमती चक्र को लाल कपड़े में बांधकर एक ताबीज बनाकर बच्चे के गले में इस ताबीज को रख दें. फ़ायदा मिलेगा।
  5. यदि आपके शत्रु बढ़ गए हैं तो शत्रु के नाम के जितने अक्षर हों और उस पर शत्रु का नाम लिखकर सभी को भूमि में गाड़ दें तो लाभ होगा।

Any other Enquiry Call and Wahtsapp

+91 8875270809

You Want to Buy this Product discuss with pandit ji he will guide you how to buy and use this product.

Leave a comment